Wednesday, December 1, 2010

जब 14 की थी तो किया था पहली बार सेक्स


न्यूयॉर्क. रियलटी टीवी स्टार ख्लोए करडाशियन ने अपने जीवन के अनछुए पहलुओं पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने पहली बार 14 की उम्र में खुद से काफी बड़े व्यक्ति से सेक्स किया था। 'कीपिंग अप विद द करडाशियंस' रियलटी टीवी स्टार और अमेरिकन सेलिब्रिटी किम करडाशियन की बहन ख्लोए ने कार्यक्रम 'द व्यू' में अपने बारे में खुलकर बात की।
ख्लोए ने बताया कि जब पहली बार सेक्स किया था तो मैं 14 की थी और मेरे साथ सेक्स करने वाला युवक करीब 18 साल का रहा होगा। लेकिन फिर भी वो मुझसे काफी बढ़ा था। ख्लोए यह भी कहती हैं कि मुझे लगता है कि सेक्स करने के लिए मुझे फंसाया गया था। मुझे अच्छी तरह याद है पहली बार सेक्स करने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा था। उसके तीन साल बाद तक मैंने फिर कभी सेक्स नहीं किया। मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया था। शायद मुझे उस वक्त अपने घरवालों की बात माननी चाहिए थी।

0 comments:

Post a Comment