Monday, November 15, 2010

पामेला ने भेजी मनमोहन को चिट्ठी


'बिग बॉस' के घर में प्रवेश को तैयार हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लिखे एक विशेष संदेश में भारतीय चमड़ा व्यापार बंद करने का अनुरोध किया है।अमेरिकी शो 'बेवाच' की पूर्व अभिनेत्री व जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था 'पीपुल फॉर इथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) की कार्यकर्ता पामेला सोमवार रात भारत पहुंच रही हैं।पेटा द्वारा सोमवार को जारी किए गए एक वक्तव्य के मुताबिक पामेला ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखकर कहा है कि वह लोगों से चमड़ा उत्पादों का इस्तेमाल न करने के लिए कहें।
पामेला ने पत्र में लिखा है, "आपके खूबसूरत देश में लोगों के अंदर जानवरों के प्रति गहरी श्रद्धा और प्यार है लेकिन एक चीज मुझे और सभी दयालु लोगों को डराती है और वह है भारत का चमड़ा व्यापार। यहां अब भी पशुओं की खाल से मुनाफा कमाया जा रहा है, जिन्हें बूचड़खानों में अमानवीय तरीके से मार डाला जाता है। उस क्रूरता को बयां नहीं किया जा सकता।" आईएएनएस के पास पामेला के लिखे पत्र की एक नकल मौजूद है।
पामेला कलर्स पर प्रसारित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 4' का हिस्सा बनने के लिए भारत आ रही हैं। वह उम्मीद करती हैं कि वह भारत में चमड़ा उत्पादों का इस्तेमाल न करने का संदेश फैला सकेंगी।

0 comments:

Post a Comment