Tuesday, November 23, 2010

दोस्त डूब रहा था और वो बना रहे थे मौत का वीडियो


गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले में दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ छात्रों पर साथी के डूबने पर उसे बचाने की जगह उसका वीडियो बनाने का आरोप है।
मामला यह है कि यहां गाजियाबाद के गणपति शिक्षा संस्थान के बी.टेक के चार छात्र पिकनिक बनाने के लिए क्लास बंक करके गंग नहर जा पहुंचे। जहां मस्ती में चारों लोगों ने नहर में डुबकियां लगाना शुरु कर दी। मस्ती में डूबे चारों छात्रों में से एक अचानक डूबने लगा। इस पर साथियों ने बजाय उसे बचाने के उसका मजाक बनाना शुरु कर । हद तो तब हो गई जब यह दोस्त अपने साथी को नहर में डूबता छोड़ बाहर निकल आए और उसका डूबते हुए वीडियों बनाने लगे।
घटना 18 नवंबर की है लेकिन सोमवार को पुलिस की जानकारी में आई। डूबने वाले छात्र का नाम अक्षय है। अक्षय को डूबता देख कुछ राहगीरों ने उसके दोस्तों से उसे बचाने की गुहार लगाई पर वह तो अपने दोस्त की मौत का वीडियो बनाने में व्यस्त थे। अक्षय जब पूरी तरह डूब गया तो उसके चारों दोस्त डर कर वहां से भाग निकले। अज्ञात राहगीर ने मामले को पुलिस स्टेशन जाकर बताया। अक्षय के दोस्तों का नाम अभी पुलिस पता नहीं लगा सकी है। अक्षय की लाश अभी तक पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस को नहर की जांच करवा रही है।अक्षय के परिजनों को घटना की जानकारी दी जा चुकी है।

0 comments:

Post a Comment