Monday, November 22, 2010

मनीषा कोईराला को चाहिए तलाक, फेसबुक पर लिखी मन की बात!


मुंबई. क्या फिल्म कलाकार मनीषा कोईराला तलाक लेने का मन बना रही हैं। पिछले शुक्रवार को उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि वे तलाक लेने का सोच रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनके निर्णय से उनके माता पिता को दुख नहीं पहुंचेगा। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने इसे हटा लिया लेकिन तब तक यह संदेश करोड़ों लोगों तक पहुंच चुका था।
मनीषा कोईराला की शादी को अभी केवल पांच महीने ही हुए हैं और लगता है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि मनीषा शादी के बाद फिनलैंड में हनीमून मनाने गईं और जब वे लौटीं, तब काफी खुश थीं। वे फेसबुक पर भी अपने पति की तारीफ करती रहती हैं। उन्होंने कई बार लिखा है कि सम्राट दहल उन्हें कितना पसंद करते हैं। और इसी कारण मनीषा को जानने वाले इस खुलासे से आश्चर्य में डूब गए। मनीषा ने हालांकि अपनी टिप्पणी को तत्काल हटा दिया और कहा कि यह कुछ देर की नाराजगी के कारण हुआ, लेकिन लग रहा है कि उनके निजी जीवन में कुछ तनाव है।
मनीषा के जानने वालों ने तत्काल उनसे संपर्क किया और सहानुभूति जताई। कुछ ने सलाह दी कि शादी की शुरुआत में दिक्कतें आती हैं। कुछ दूसरों ने कहा कि वे जो भी निर्णय लेंगीं, वे उनके साथ हैं।
हालांकि उनके करीबी लोगों का कहना है कि मनीषा सम्राट के साथ काफी खुश है। दूसरे परिवारों की तरह उनमें भी विवाद होते हैं लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे तलाक ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनीषा संवेदनशील हैं और किसी कारण से वे नाराज हो गई होंगी। लेकिन यह साफ है कि उन्हें गलती का एहसास हुआ और उन्होंने फेसबुक से अपना कमेंट हटा लिया।

0 comments:

Post a Comment