Friday, December 17, 2010

क्‍या आपमें है वो सेक्‍स अपील


आज खूबसूरती से ज्‍यादा लोग सेक्‍स अपील के कायल हैं। सेक्‍स अपील लोग लेकर पैदा नहीं होते बल्कि यह कला यहीं सीखते हैं। अगर आपमें नहीं है वो बात तो ट्राई कर सकती हैं ये टिप्‍स
अपने आप से करें प्‍यार-किसी से प्‍यार पाने से पहले खुद को भी समय दें। मिरर के सामने खड़े होकर खुद को निहारें। अपने शरीर की खूबसूरती पर ध्‍यान दें। जो हिस्‍सा आपको सेक्‍सी नहीं लगता उसे ग्‍लैमरस बनाने के लिए नए प्रयोग करें। अगर आप अपने शरीर की इज्‍जत करेंगे तो आपका पार्टनर भी इज्‍जत करेगा।
अंगों को खूबसूरत बनाएं-कोई व्‍यक्ति परफेक्‍ट नहीं होता इसलिए अपने शरीर की खामियों पर ध्‍यान दें और उसे संवारें। उसे दिखाने की कोशिश न करें। अगर आपके शरीर का उपरी हिस्‍सा आकर्षक नहीं है तो डिजाइनर लिंगरी से इसे आकर्षक बनाएं।नए नए तरकीब अपनाएं-सेक्‍स के मामलों में हमेशा नए प्रयोग करते रहना चाहिए। एनर्जी ड्रिंक का सेवन करें। बेडरूम के जगह किचन या घर की छप पर भी रिश्‍ते को रीकैंडल कर सकती हैं।
मानसिक तैयारी करें-रोमांटिक सेसन के लिए मानसिक रूप से तैयार होना जरूरी है। इसलिए रोमांटिक मूवी देंखे, गाना सुनें और थोड़ी फैंटेसी करें। मूड को बुस्‍टअप करने के लिए डांस भी कर सकती हैं। आपकी यह तैयारी आपकी आतंरिक शक्ति को बढ़ाएगा।अपना मनोबल उंचा रखें-किसी कार्य को अंजाम देने से पहले यदि आप सोचते हैं कि आप इस कार्य को सफलतापूर्वक अंजाम दे पाएंगी। तो आप कार्य करने में सफल रहती हैं। इसलिए सोच को पॉजिटिव रखें और बन जाएं परफेक्‍ट सेक्‍सी पार्टनर।

0 comments:

Post a Comment