Friday, December 17, 2010

असांजे ने 19 साल की छात्रा को लिखे प्यार भरे ईमेल


इंटरनेट वेबसाइट विकीलीक्स के जरिए खुलासे कर दुनिया को हिला देने वाले जूलियन असांजे ने साल 2004 में एक 19 वर्षीय छात्रा को किस करने के बाद कुछ ईमेल किए थे। दस्तावेजों के जरिए दुनियाभर में हीरो बने असांजे के बारे में भी कुछ ऐसे दस्तावेज हैं जिन्हें वो नहीं चाहेंगे की दुनिया जाने। लेकिन विकीलीक्स को लांच करने से दो साल पहले उनके द्वारा एक छात्रा को भेजे गए कुछ ईमेल अब सार्वजनिक हो गए हैं।ये है उन ईमेलों का मजमून
1. डियर मिस......मुझे तुम्हारा साथ और किस बेहद पसंद आए। मैं तुम्हें और ज्यादा जानना चाहता हूं। क्या तुम सोमवार रात को व्यस्त हो....जूलियन
2. डियर.........मेरे फोन कॉल पर तुम्हारी प्रतिक्रिया में सम्मान नहीं था और उसने मुझे दुख पहुंचाया। तुम इन सब अजीब चीजों से कुछ ज्यादा ही हो। तुम्हारे बारे में गलत राय कायम करने पर मुझे दुख है। तुम्हारे साथ चांदनी रात में बिताए लम्हों और अंतरंग संवादों को मैंने खूब एंजॉय किया। मुझे विश्वास है कि तुम्हारे साथ अगर और बात होगी तो कम से कम हम दिलचस्प दोस्त तो बन ही जाएंगे।

0 comments:

Post a Comment