Saturday, February 12, 2011

इस वीडियो से दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स का 'रिश्ता' है


अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से जुड़ा एक सनसनीखेज विडियो इनदिनों यूट्यूब पर खासी चर्चा में है। दरअसल इनदिनों यूट्यूब पर बराक ओबामा की मां एन डनहम का न्यूड तस्वीरों वाला विडियो बेधड़क दिखाया जा रहा है।
इस विडियो में एन डनहम पूर्ण नग्न अवस्था में चहरे पर मुस्कान लिए दिखाई देती हैं। हालांकि इस बारे में यूट्यूब पर कोई जानकारी नहीं दी गई है कि बराक ओबामा की मां एन डनहम ने यह तस्वीरें कब और क्यूं खिंचवाई हैं। लेकिन यूट्यूब पर प्रसारित की गई इन तस्वीरों ने फिलहाल इंटरनेट जगत में खासी खलबली मचाई हुई है और इन्हें ज़बरदस्त तरीके से देखा जा रहा है।माता-पिताबराक ओबामा सीनियर और एन डनहम ने फरवरी 1961 में शादी की थी। छह महीने बाद ही ओबामा का जन्म हुआ। 1964 में माता-पिता का तलाक हो गया।
मां-ओबामा की मां ने अपने चित्रों पर कई बार खुद को स्टेनली लिखा, लेकिन उन्हें एन के नाम से ही पुकारा जाता रहा। यूनिवर्सिटी ऑफ हवाई में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात बराक ओबामा सीनियर से हुई थी।
पिता-केन्या में जन्मे बराक ओबामा सीनियर, अर्थशास्त्र की पढ़ाई के लिए हवाई यूनिवर्सिटी आए थे। गौरतलब है कि ओबामा के कीनियाई पिता से अलग होने के बाद उनकी मां एन डनहम ने इंडोनेशिया के लोलो सोयटोरो से शादी कर ली थी। इसके बाद ओबामा ने अपने जीवन के शुरुआती चार चार वर्ष इंडोनेशिया में ही बिताए। फिर वह अपने नाना-नानी के पास अमेरिका चले गए थे।

0 comments:

Post a Comment