Saturday, February 12, 2011

शाकाहारी हॉट होते हैं


लारा की गिनती बिदांस अभिनेत्रियों में होती है। लव लाइफ हो या पर्सनल स्‍टाइल वह किसी से कुछ भी छिपाती नहीं हैं। लेकिन इन दिनों अपने सेक्‍सी लुक के कारण वह चर्चा में हैं।वह अपने सेक्‍सी लुक के बारे में कहती हैं कि दिन की शुरुआत नींबू पानी से करती हूं। उसके बाद हल्का ब्रेकफास्ट लेती हूं। उसके बाद जिम जाती हूं और योगा भी करती हूं। मैं चटपटी खानों से दूर रहती हूं।मैं पूरी तरह शाकाहारी हूं। शायद आपको पता नहीं होगा कि शाकाहारी लोग बहुत हॉट होते हैं। मुझे थाई और साउथ इंडियन खाना बहुत पसंद है। मुझे ज्‍यादा मेकअप करना पसंद नहीं है।मेरा मानना है कि लोगों को ख्वाब जरूर देखना चाहिए। तभी उसमें आगे बढ़ने की इच्छा जागती है। जैसे मैं जब छोटी थी, तब हमेशा मिस इंडिया बनने के ख्वाब देखा करती थी और अपनी उसी इच्छा शक्ति से मैंने अपना ख्वाब को पूरा भी कर दिया।

0 comments:

Post a Comment