Tuesday, January 4, 2011

उम्र 110 साल और मन में शादी के लड्डू!


कुआलालंपुर। 110 साल की उम्र में इंसान जहां भगवान का भजन करता है, वहीं मलेशिया के एक बुजुर्ग के मन में शादी के लड्डू फूट रहे हैं। वैसे खास बात यह है कि 82 साल की एक महिला ने उनके शादी के प्रस्ताव पर हामी भर दी है।
अहमद मुहम्मद ईसा इससे पहले पांच शादियां कर चुके हैं। उनकी चार बीविया गुजर चुकी हैं और पांचवीं से तलाक हो गया है। अखबार 'उटुसन मलेशिया' से बातचीत में ईसा ने बताया कि वह एक ऐसा हमसफर चाहते हैं, जो इस उम्र में उनकी अच्छे से देखभाल कर सके।अखबार में उनका साक्षात्कार पढ़कर 82 साल की सना अहमद उनके प्रति आकर्षित हुई। उन्होंने अपने बच्चों से कहा कि वह ईसा से संपर्क करें। 30 साल पहले विधवा हुई सना के नौ बच्चे हैं। वे इस शादी के लिए तैयार हैं।सना का कहना है कि ईसा की शक्ल उनके दिवंगत पति से मिलती है और दोनों का नाम भी मिलता-जुलता है। ईसा ने कहा, 'मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि वह महिला कौन है? बस वो मेरे लिए अच्छा खाना बनाती रहे। मुझे अकेलापन खलता है। मुझे अकेले सोने से भी डर लगता है। मेरी बीवी होती तो मेरी देखभाल करती।'ईसा को अब बहुत कम सुनाई देने के साथ दिखाई भी कम देता है। उनके 20 नाती-पोते और 40 पड़पोते और पड़नाती है।

0 comments:

Post a Comment