Wednesday, December 29, 2010

जब अपने शो में रो पड़े करण जौहर!


मुंबई। हमेशा अपने हंसमुख स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपने टॉक शो कॉफी विद करण में रो पड़े। दरअसल इस शो में उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान आए थे। जैसे ही शाहरुख ने अपनी दोस्त फराह खान और सलमान खान से अपने रिश्तों के बारे में बात की, करण भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आई। टीवी पर यह एपीसोड दो जनवरी को प्रसारित होगा। गौरतलब है कि फिल्म तीस मार खां में अक्षय कुमार को लेने की वजह से फराह और शाहरुख के संबंधों में कड़वाहट आ गई थी। फराह भी मीडिया के सामने यह बात स्वीकार कर चुकी हैं। रहा सवाल सलमान का तो शाहरुख से उनकी तनातनी जगजाहिर है। शो में किंग खान ने खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया। उन्होंने पिछले साल घटी कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में करण को बताया, जिनसे उनका दिल टूटा था। करण ने जब उनसे कहा कि लोग मानते हैं कि फराह और सलमान से शाहरुख के संबंध अच्छे नहीं हैं। तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि दोस्ती कैसे की जाती है? दोस्ती भी हो भी जाए तो मैं ये नहीं जानता कि दोस्तों के साथ कैसे रहा जाता है?..अगर सलमान और फराह मुझसे नाराज हैं तो यह सौ फीसदी मेरी गलती है। फिर भी मैं उन्हें फोन उठाकर सॉरी नहीं बोल सकता, क्योंकि मेरा अहम मुझे रोकता है। उस वक्त करण के आंसू निकल पड़े, जब किंग खान ने कहा कि वह लगातार लोगों से ये नहीं बोल सकते कि वे उन्हें प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, अगर कोई मेरा दोस्त है तो मुझे उसे यह बताने की जरूरत नहीं है कि मैं उसे चाहता हूं, ये तो जाहिर सी बात है। करण का कहना है कि शो का यह एपीसोड एकदम अलग रहा। आज तक इस शो पर मैं भावुक नहीं हुआ, क्योंकि शो का ऐसा मिजाज ही नहीं है।

0 comments:

Post a Comment