Wednesday, December 29, 2010

उम्र के साथ बढ़ रही है सेक्‍स अपील: शाहरूख


बॉलीवुड के किंग ख़ान 45 साल के हो गए हैं, लेकिन उनका कहना है कि बढ़ती उम्र के साथ वे और भी जवान होते जा रहे हैं।आमतौर पर सेलीब्रिटी अपने फिटनेस का राज किसी से शेयर नहीं करते हैं वही शाहरूख अपने सेक्‍स अपील का राज के बारे में पिछले दिनों खुलासा किया।उनका कहना है कि मैं बहुत कम खाना खाता हूं, कभी भी ज़रूरत से ज़्यादा नहीं खाता हूं। इसके अलावा जब भी वक्‍त मिल जाए वर्क आउट करने से नहीं चुकता हूं।लोग मेरे बारे में कुछ भी कहें लेकिन मैं कभी किसी के बारे में बुरा नहीं सोचता हूं। शायद यही कारण है कि हर साल और जवान होता जा रहा हूं।शाहरुख़ मानते हैं कि 2010 उनके लिए अच्छा रहा है। हालांकि उनकी दो ही फिल्‍में रिलीज हुई। लेकिन उनका मानना है कि साल फ़िल्मों से नहीं ज़िंदगी से अच्छा बनता है।मेरे घर वाले स्वस्थ हैं, ख़ुश हैं। मैं बहुत ख़ुश हूं और उम्‍मीद करता हूं कि अगला साल भी इस साल की ही तरह अच्छा होगा। वैसे नया साल में बच्‍चों के साथ दुबई में मनाने वाला हूं।

0 comments:

Post a Comment