Thursday, January 13, 2011

'जब बच्ची थी तो खुद को वेश्या समझती थी'


वाशिंग्टन. बेंड इट लाइक बेकहम फिल्म में अभिनय कर सुर्खियों में आई ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल कीरा नाइटले का कहना है कि उन्हें सेक्स सीन शूट करने से डर नहीं लगता। नाइटले ने यह भी माना कि बचपन में उन्हें लगता था कि लोग मुझे वेश्या समझते हैं।नाइटले का कहना है कि उनके लिए सैट पर न्यूड होना काफी सहज होता है क्योंकि सेक्स सीन के शूटिंग के दौरान सैट पर मौजूद सभी लोगों का व्यवहार सौम्य रहता है। वो उन्हें सम्मान की नजर से देखते हैं। नाइटले कहती हैं कि उत्तेजक दृश्य शूट करने से पहले वो इस बारे में चर्चा कर लेती हैं।हालांकि 25 वर्षीय नाइटले ने यह भी स्वीकार किया की बचपन में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करते हुए उसे ऑडिशन देते हुए बुरा लगता था। नाइटले कहती है मुझे ऐसा लगता था जैसे लोग मेरे बारे में गलत सोच रहे हैं।कांटेक्टम्यूजिक से बात करते हुए नाइटले ने अपने बचपन के दिनों में दिए ऑडीशंस को याद करते हुए कहा कि बाकी बच्चे कराटे आदि करते थे और मैं कमरे में चल कर दिखाती थी। ऑडीशन के दौरान अपनी अदाएं दिखाते हुए मुझे लगता था कि लोग मुझे वेश्या समझ रहे हैं। यह विचार मुझे परेशान कर देता था।

0 comments:

Post a Comment