Wednesday, January 12, 2011

मैं हूं स्टीली के पोर्न की दीवानीः कैली ब्रूक


लंदन. अभिनेत्री और मॉडल कैली ब्रूक ने स्वीकार किया है कि वो पिरांहा 3डी में अपनी सह अभिनेत्री रही रिली स्टीली के साफ्ट पोर्न की दीवानी हो गई हैं।इटेलियन जॉब से मशहूर हुई कैली ने स्विकार किया कि जब से वो पिरांहा 3डी के सैट पर स्टीली से मिली हैं वो तब से ही उसकी पोर्न फिल्में देख रही हैं। गौरतलब है कि ब्रूक और स्टीली स्टारर फिल्म पिरांहा 3डी 2010 में रिलीज हुई थी और इसके न्यूड सीन को मिस्टर स्किन ने साल का सबसे बेहतरीन न्यूड सीन करार दिया था।ब्रूक ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि मैं और स्टीली काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं। कैली ने कहा कि जब मुझे स्टीली के बारे में पता चला तो मैं उसकी ओर और ज्यादा आकर्षित हो गई। मैं स्टीली का काम देखकर बेहद प्रभावित हुई। मुझे यह जानकर भी बहुत खुश हुई की वो अपने काम को आनंद लेकर करती है।स्टीली पोर्न फिल्मों में अभिनय से खास पहचान रखती हैं। फिल्म पिरांहा 3डी में स्टीली ने कैली के साथ पानी के नीचे न्यूड सीन दिया है। तैराकी करते हुए दिया गया यह न्यूड सीन काफी लोकप्रिय हुआ है।

0 comments:

Post a Comment