Tuesday, February 1, 2011

पहले न्यूड होकर रोई, फिर कहा मुझे खुद पर गर्व है


लंदन. अमेरिकी सेलिब्रिटी किम करडाशियन अपने टीवी शो कर्टनी एंड किम टेक न्यूयॉर्क में उस समय रो पड़ीं जब उन्हें पता चला कि एक मैग्जीन के कवर पर उनकी न्यूड तस्वीर प्रकाशित हुई है।30 वर्षीय किम उस समय रो पड़ी जब उन्हें डब्ल्यू मैग्जीन के कवर का प्रीव्यू दिखाया गया। इससे पहले किम को यह पता था कि कवर पेज पर उनका इस तरह का फोटो नहीं प्रकाशित किया जाएगा।यह फोटो देख किम ने कहा कि यह पोर्न सामग्री से कम नहीं है। कवर पेज पर जहां किम के शरीर के कुछ हिस्सों को शब्दों से छुपाया गया हैं वहीं अंदर के पन्नों पर उन्हें फुल न्यूड दिखाया जाएगा।यह देखते ही किम ने कहा कि इतनी न्यूड तो मैं प्लेबॉय के फोटोशूट में भी नहीं हुई थी। किम ने शो में बताया कि उनसे वादा किया गया था कि तस्वीरें प्रकाशित करने से पहले उनके शरीर को आर्टवर्क से ढक दिया जाएगा। किम ने अपनी बहन कर्टनी से कहा कि इसमें तो सबकुछ दिख रहा है। ब्रेस्ट तक को नहीं छुपाया गया है।किम कहती हैं कि जब मुझेस मैग्जीन की इस फोटोशूट के बारे में बात हुई थी तो आश्वस्त किया गया था कि प्रकाशित करने से पहले सबकुछ ढक दिया जाएगा। अब मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे मेरे साथ धोखा किया गया हो। यही नहीं किम ने यह भी कहा कि यह मेरे लिए बड़ा सबक है। अब चाहे कोई भी पत्रिका कहे लेकिन मैं कभी अपने कपड़े नहीं उतारुंगी।हालांकि बाद में शो में किम को अपनी मां को फोन करते हुए दिखाया गया जो उससे कहती है कि बेहतर होगा तुम इन तस्वीरों को स्वीकार कर लो। इससे पहले की मैग्जीन इस पर कोई प्रतिक्रिया देती किम ने भी शो में यह कह दिया कि उसे ये तस्वीरें खिंचाने पर गर्व है।

0 comments:

Post a Comment