Tuesday, February 1, 2011

'मुझसे ज्यादा लोग मेरे नितंबों को देखते हैं'


ऑस्ट्रेलियन पॉप सिंगर काइली मिनॉग भली भांती जानती हैं कि उनके नितंबों को उनसे ज्यादा पसंद किया जाता है। डेली मेल को दिए एक साक्षात्कार में काइली मिनॉग ने कहा कि मेरे चेहरे पर मेरे नितंब हावी हैं। मैं जानती हूं कि लोग मुझसे ज्यादा मेरे नितंबों को देखते हैं।42 वर्षीय काइली ने कहा कि स्पिनिंग अराउंड वीडियो के बाद लोग उनसे ज्यादा उनके नितंबों में दिलचस्पी लेने लगे। काइली कहती हैं कि मैं ये सोच कर हंस पड़ती हूं। हर बार जब में कुछ उत्तेजक पैंट्स पहनती हूं तो सोचती हूं कि यह आखिरी बार है। लेकिन ऐसा नहीं होता। मैं हॉट पैंट्स पहनना नहीं छोड़ सकती। काइली ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं होता है कि वो 42 साल की हो गई हैं।वो कहती हैं कि मैं सोचती हूं कि मैं अभी भी 21 की ही हूं और हमेशा रहूंगी। काफी लोग सोचते थे कि जब में 40 साल के पड़ाव के पार करूंगी तो मुझे दिक्कतें होने लगेंगी। लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है। मैं अभी भी उतनी ही जवान हूं जितनी की करियर के शरुआत में थी।काइली कहती हैं कि जब में रिटायर हो जाउंगी तब भी अपने पुराने कपड़े और कास्ट्यूम पहनती रहूंगी। मुझे उस वक्त भी शरम नहीं आएगी। काइली ने अपनी सेक्सी फीगर का राज अपने अंडरवियर और बॉडी मेक अप को बताया। काइली कहती है कि मैं अच्छा दिखने के कई तरीके जानती हूं जिनमें सबसे बेहतर है अच्छे अंडरवियर पहनना और पूरी बॉडी पर मेक अप कराना

0 comments:

Post a Comment