Monday, January 31, 2011

वीना मलिक ने तोड़ी अपनी सगाई


लाहौर। बिग बॉस से चर्चा में आईं पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने अपने मंगेतर फैसल अकबर खान से अपनी सगाई तोड़ ली है।वीना ने इस बात की पुष्टि की है कि न्यूयार्क के पाकिस्तानी व्यवसायी से उनकी सगाई खत्म हो चुकी है। वीना ने बताया, मैंने फैसल को फोन किया और कहा कि मैं उनसे अब शादी नहीं कर सकती। मैंने उनसे कहा कि मुझे अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करना है और इसलिए मैं सगाई तोड़ रही हूं। हम आपसी समझ नहीं बढ़ा पाए थे और और इस सगाई को आगे ढोने का कोई मतलब नहीं था।हाल ही में एक्सपे्रस टेलीविजन चैनल पर अदाकार अस्मित पटेल से बिग बॉस के दौरान हुई नजदीकियों सहित अन्य सवालों पर आंसू बहाने वाली मॉडल और अदाकारा ने कहा कि सगाई तोड़ने का फैसला उनका अपना है।खान न्यूयॉर्क में व्यवसायी हैं और मलिक के पारिवारिक दोस्त हैं। क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ ने उनसे सगाई तोड़ कहीं और शादी कर ली थी जिसके बाद पिछले साल अक्तूबर में वीना और खान ने सगाई की। वीना का दावा है कि उन्हें भारतीय चैनलों से विश्व कप से जुड़े कुछ शो करने का आकर्षक प्रस्ताव मिले हैं।पटेल से संबधों के बारे में पूछे जाने पर वीना ने कहा, मैंने हमेशा कहा है कि वह केवल दोस्त है। हमारे अच्छे संबंध हैं और यह यहीं तक सीमित है।

0 comments:

Post a Comment