Monday, January 31, 2011

'मेरे तो पहले से ही बच्चे हैं, मैं शादी क्यों करूं'


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कब शादी करेंगे यह सवाल उनके हर फैन के मन में उठता रहता है|सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा मगर बात किसी के भी साथ बात शादी तक नहीं पहुंच पाई|हाल ही में कैटरीना कैफ से भी उनके ब्रेकअप की ख़बरें आ चुकी हैं|ऐसे में सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान कभी शादी करेंगे भी या नहीं|हाल ही में डीएनए अख़बार को दिए इंटरव्यू में सलमान ने अपनी शादी पर खुलकर चर्चा की|अपनी शादी के बारे में सलमान मजाक में बोले कि हो सकता है वह इस साल के अंत तक शायद शादी कर लें,मगर दूसरे ही पल बोले कि मैं तो न जाने कितनी बार शादी करने की बात कह चुका हूं|वैसे मैं शादी क्यों करूं|कोई शादी इसलिए करता है कि आगे चलकर उसके बच्चे हों मगर मेरे तो पहले से ही बच्चे हैं|मेरे भांजे भतीजियां ही मेरे बच्चे हैं|मैं बच्चों के लिए शादी कर सकता था मगर मेरे बच्चे हैं तो मुझे शादी करने की क्या जरुरत है|

0 comments:

Post a Comment