Thursday, January 20, 2011

PM ने कहा था सोने से तोल दूंगा अगर तुम..


मिलान.इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी से मोरक्को की टीनेज मॉडल करीमा एल माहग्रोग ने अपनी जुबान बंद रखने के लिए 50 लाख यूरो मांगे थे। हाल ही में बर्लुस्कोनी पर करीमा को सेक्स के बदले पैसे देने के आरोप लगे थे।
उन्होंने जिस वक्त करीमा के साथ सेक्स किया था, तब उसकी उम्र 17 साल थी। इटली में 18 साल से कम उम्र की लड़की के साथ सेक्स को अपराध माना जाता है। इस संबंध में बर्लुस्कोनी के खिलाफ जांच चल रही है।वहीं करीमा के टेप किए गए एक फोन कॉल में वह पोएनिया नामक अपनी दोस्त से कह रही है, मैंने सभी आरोपों का खंडन कर दिया है। मैं उसे (बर्लुस्कोनी को) बचाने की कोशिश कर रही हूं ताकि इस मामले से पैसे कमा सकूं। एक अन्य फोनकॉल में करीमा ने अपने पूर्व प्रेमी सेरगियो कोरसारो की मां से बातचीत में पैसों बारे पूछने पर कहा, 50 लाख यूरो। मेरा मामला तो पैट्रिजिया डीएडारियो और नाओमी लेटिजिया से भी ज्यादा चौंकाने वाला है।अक्तूबर 2010 की एक अन्य कॉल में करीमा ने अपने पूर्व प्रेमी को कहा था- हमें परेशान होने की जरूरत नहीं है। सिल्वियो मुझे फोन करता रहा है। उसने मुझसे कहा है कि वह मुझे जितने चाहूं उतने पैसे देगा। वह मुझे सोने से भर देगा लेकिन इसके लिए मुझे अपना मुंह बंद रखना होगा।

0 comments:

Post a Comment