Saturday, January 22, 2011

मैंने पति से अलग किसी से सेक्स नहीं कियाः बियोंसी


लंदन. पॉप सिंगर बियोंसी का कहना है कि उन्होंने अपनी शादी से पहले कभी सेक्स नहीं किया था। बियोंसी ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले सेक्स अपने पति जे जेड के साथ ही किया था।फीमेलफर्स्ट से बात करते हुए बियोंसी ने कहा कि लोगों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि मुझे प्यार के मामले में कितना कम तजुर्बा है। जब मैं 12 या 13 साल की थी तब मेरा पहला बॉयफ्रैंड बना था। वो 17 साल की उम्र तक मेरा बॉयफ्रैंड रहा। लेकिन हम साथ नहीं रहते थे और हमारे बीच कभी सेक्स नहीं हुआ। मैं मानती हूं कि चार साल बहुत थे और मैं उसके लिए बहुत वफादार थी। हालांकि बॉयफ्रैंड रखने के लिए यह उम्र बहुत कम थी लेकिन हम साथ नहीं रहते थे। अपने पति से अलग किसी भी लड़के के साथ यह मेरा एकमात्र अनुभव था।उसके बाद मेरे जीवन में सिर्फ एक ही लड़का आया और वो जे जेड ही हैं। गौरतलब है कि बियोंसी ने जे जेड के साथ 2008 में शादी की थी। शादी से पहले बियोंसी ने कहा था कि महिलाओं से दोस्ती के चलते वो पुरुषों से रिश्ते नहीं बना पाती हैं।

0 comments:

Post a Comment