Friday, January 21, 2011

शराब सी नशीली है विद्या


उम्र के 33 वसंत देख चुकीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन हाल ही में अपने जन्‍म दिन के अवसर पर कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर वह बहुत खुश हैं और इसका भरपूर मजा ले रही हैं। उनका कहना है कि बढ़ती उम्र के साथ उनमें ज्‍यादा निखार आया है।मैं जीवन की गुणवत्ता में विश्‍वास करती हूं और इस संबंध में भगवान मुझ पर अब तक काफी मेहरबान रहा है। मैं बढ़ती उम्र के बारे में नहीं सोचती। मैंने अब तक काफी खुशनुमा जिंदगी जी है और मैं इसके आगे सोचती हूं। मैं जिंदगी के हर पल को खुल कर जीती हूं और उम्र को लेकर परेशान नहीं होती।कॉप्‍लीमेंट्स मिलना अच्‍छा लगता है लेकिन मुझे पता है कि मैं क्‍या चाहती हूं। मैं साड़ी में ज्‍यादा अच्‍छा महसूस करती हूं। यह मेरे भारतीय चेहरे और शरीर की बनावट को बखूबी दर्शाता है। मेरे लुक्‍स पर लोग कमेंट्स करते हैं यह मुझे पसंद है। मैं अपनी स्‍टाइल खुद बनाती हूं।उनका कहना है कि समाज में महिलाओं के बारे में धारणाएं तो बदली हैं लेकिन उन पर युवा दिखने का दबाव अब भी रहता है, जो सही नहीं है। विद्या ने कहा कि लोग हमेशा जवान दिखने के लिए महिलाओं पर काफी जोर डालते हैं। मुझे लगता है कि वक्त के साथ महिलाएं और बेहतर होती जातीं हैं। रेखा जी और मेरी मां इसका उदाहरण हैं।

0 comments:

Post a Comment