Wednesday, January 19, 2011

'ये जो ऐसे कर रहे हैं ये मां-बेटे हैं'



पिछले हफ्ते इंटरनेट पर मॉडल और अभिनेत्री स्टेफनी सेयमोर और उनके किशोर बेटे की कुछ तस्वीरों ने सनसनी फैला दी थी। जिसने भी इन तस्वीरें को देखा होगा यही सोचा होगा कि कोई प्रेमी-प्रेमिका बीच पर फुर्रसत के पल बिता रहे हैं। जिनको यह नहीं पता था कि फोटो में दिखने वाली मॉ़डल और किशोर मां-बेटे हैं वो तो इस गलतफहमी का शिकार जरूर हुए होंगे।हालांकि इन तस्वीरों के इंटरनेट पर पोस्ट किए जाने के बाद स्टेफनी के बेटे ने इस पर काफी तीखी तिप्पणियां की थीं। स्टेफनी के बेटे पीटर ब्रांट ने अपनी तस्वीरों को इस तरह पेश किए जाने की तीखी आलोचना की थी।पीटर ने वेबसाइट गॉकर डॉट कॉम पर एक बयान जारी कर कहा था कि अपनी मां के साथ ऐसे फोटो खिंचाने में कुछ भी गलत नहीं है। पीटर का कहना था कि उनका मां उन्हें ऐसे ही बेइंतहा प्यार करती हैं जैसे दुनिया की कोई और मां। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि इन तस्वीरों का कुछ और ही मतलब निकाला गया है। मैं और मेरी मां एक दूसरे के बहुत करीब हैं। मेरे बाकी भाई-बहनों से भी मेरी मां की नजदीकियां ऐसी ही हैं। पीटर ने इस बयान में लिखा था कि उनकी मां उन्हें और अपने बाकी बच्चों को अक्सर इस तरह किस करती हैं।पीटर कहते हैं कि जब हम उस दिन बीच पर इस तरह चल रहे थे तो हमें अच्छे से पता था कि वहां फोटोग्राफर हैं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं था और मैं तो यह खुलकर स्वीकार भी करता हूं कि मैं समलैंगिक हूं। 41 वर्षीय स्टेफनी के किशोर बेटे पीटर कहते हैं कि मैं अपनी मां से किसी भी विषय पर खुलकर बात करता हूं। शायद मेरी मां के साथ मेरा ऐसा रिश्ता मेरे समलैंगिक होने की वजह से हो। लेकिन जो है सो है।

0 comments:

Post a Comment