Wednesday, January 19, 2011

क्या अब कभी डांस नहीं कर पाएंगे ऋतिक!


क्या है अभिनेता ऋतिक रोशन का सबसे कमजोर बिंदु ? उनके दाहिना घुटने का जोड़ ! डॉक्टर के मुताबिक ऋतिक के दाहिने पैर के घुटने का जोड़ काफी कमजोर पड़ गया है। जिससे उन्हें डांस करने में परेशानी हो सकती है।ऋतिक ने खुद बताया कि घुटने में दर्द का डर हमेशा बना रहता है। जब कभी भी शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में दर्द होता है तो मैं डर जाता हूं और मुझे लगता है कि कुछ न कुछ गड़बड़ जरुर है। लेकिन में इस बात की परवाह नहीं करता। मैं वही करता हूं जो मुझे उचित लगता है।ऋतिक को बतौर अभिनेता अपनी इस तकलीफ का अंदाजा तब हुआ जब वह 2006 में क्रिश फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और डॉक्टर ने तो यहां तक भी कह दिया था कि अब ऋतिक कभी डांस नहीं कर पाएंगे। लेकिन सिंगापुर में इलाज के बाद ऋतिक अब ठीक है।डॉक्टारों का कहना है कि ऋतिक की तारीफ करनी होगी कि वह इस तकलीफ से उभर कर वापस क्रिश के सिक्वल में काम कर सकते है।

0 comments:

Post a Comment