Tuesday, December 21, 2010

बेडरूम के बादशाह हैं शाहरूख


छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान का कहना है कि वे न सिर्फ बॉलीवुड के बल्कि बेडरूम के बादशाह भी हैं। लोग चाहे कुछ भी कहें लेकिन अभी भी उनकी फिल्‍में लोग बेडरूम में बैठकर परिवार के साथ देखना पसंद करते हैं। यही नहीं लड़कियों के साथ महिलाओं के पसंदीदा लिस्‍ट में वे पहले नंबर पर हैं। शायद यही कारण है कि शाहरूख खुद को बेडरूम का बादशाह कह रहे हैं। उनका कहना वे सिर्फ लोगों का मनोरंजन करने में यकीन रखते हैं।शाहरूख जल्‍द ही छोटे पर्दे पर एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि ये मेरे लिए नई शुरूआत जैसा है। मैं टीवी पर वापस लौटकर बेहद खुश हूं। नए साल में मैं लोगों को बहुत हंसाऊंगा। भले ही लोग यह कहे कि मैं वल्गर हो रहा हूं लेकिन मैं बेडरूम का बादशाह हूं, जिस तरह का मनोरंजन मैं अपने दर्शकों को प्रदान करता हूं उसे वे अपने बेडरूम में भी इंजॉय कर सकते है। पूरी दूनिया में ख्याती बटोरने वाले गेम शो वाइप आउट के हिंदी संस्करण जोर का झटका का प्रसारण अगले साल इमेजिन टीवी पर किया जाएगा।

0 comments:

Post a Comment