Monday, December 20, 2010

हाथ से बनाकर देती है सेक्स टॉय


बर्लिन. बर्लिन की एक आर्टिस्ट आर्ट लवर्स को अपनी कृतियों से कुछ ज्यादा ही रोमांचित कर देती है। स्टेफनी डोर्र हाथों से अपने ग्राहकों के लिए खास सेक्स टॉय तैयार करती है।बर्लिन के उनके स्टूडियो में हाथों से बनाए गए सेक्स टॉय उनके ग्राहकों की जरूरत के अनुसार खास तौर पर बनाए जाते हैं। ग्राहक जिस शेप और शाइज में भी सेक्स टॉय चाहता है स्टेफनी बना देती है।स्थानीय वेबसाइट जर्मन हेराल्ड के मुताबिक स्टेफनी मानती हैं कि जो चीज हाथ से बनाई जाती है वो कुछ ज्यादा ही संतुष्टि देती है। स्टेफनी कहती है कि मेरी दादी कहती थी कि असली मजा हाथ से बनाई हुई चीजों में ही आता है। जिस चीज को जितना डूब कर बनाओं वो उतना ही मजा देती है। स्टेफनी अपने बनाए हुए सेक्स टॉय को प्लास्टिक्स के नाम से बेचती है।स्टेफनी कहती है कि जब मैंने पहली बार पुरुषों के अंग को कृत्रिम सेक्स टॉय के रूप में देखा था तो मैं रोमांचित हो गई थी। लेकिन फिर मैंने गौर किया कि यह हमेशा एक ही साइज और शेप के क्यों होते हैं। इसलिए मैं अब अपनी ग्राहकों के हिसाब से इन्हें तैयार करती हूं। उन्हें जैसा चाहिए होता है वैसा ही बना देती हूं।

0 comments:

Post a Comment