Saturday, November 6, 2010

चीन में ओबामा सेक्स डॉल की धूम


वाशिंगटन.भले ही राष्ट्रपति बराक ओबामा के लिए अमेरिकन लोगों का प्यार कम हो गया हो लेकिन चीनियों के दिल में अभी भी ओबामा के लिए लगाव है। इसलिए तो उन्होंने ओबामा को एक सेक्स डॉल में पेश किया है।

गुआंगजोंग गोंगचुआंग इकनोमिक डिवेल्पमेंट कंपनी द्वारा आयोजित गुआंगजोउ शो में इस सेक्स डॉल को पेश किया गया। शो के आयोजकों ने बताया कि ओबामा चीन में बेहद लोकप्रिय हैं। इसलिए इस डॉल को तैयार किया गया है।

इसके अलावा एक टी-शर्ट भी बनाई गई है, जिस पर ओबामा और कम्युनिस्ट नेता माओ की तस्वीर बनी है। उन्होंने बताया कि शो में एक फीमेल डॉल भी आकर्षण का केंद्र रही जिसकी कीमत 98 हजार युआन है। हालांकि ओबामा की डॉल की तस्वीर पर कड़ी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की गई।

नेटईज साइट पर ओबामा के एक प्रशंसक ने लिखा है, वे अमेरिकी राष्ट्रपति को इन घटिया सी मॉडल्स के साथ कैसे पेश कर सकते हैं। आखिरकार वह एक बड़े देश के प्रमुख हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा है, हमें माओ त्से तुंग का खिलौना क्यों नहीं मिल सकता है?

1 comments:

म एडम्स KEVIN, Aiico बीमा plc को एक प्रतिनिधि, हामी भरोसा र एक ऋण बाहिर दिन मा व्यक्तिगत मतभेद आदर। हामी ऋण चासो दर को 2% प्रदान गर्नेछ। तपाईं यस व्यवसाय मा चासो हो भने अब आफ्नो ऋण कागजातहरू ठीक जारी हस्तांतरण ई-मेल (adams.credi@gmail.com) गरेर हामीलाई सम्पर्क। Plc.you पनि इमेल गरेर हामीलाई सम्पर्क गर्न सक्नुहुन्छ तपाईं aiico बीमा गर्न धेरै स्वागत छ भने व्यापार वा स्कूल स्थापित गर्न एक ऋण आवश्यकता हो (aiicco_insuranceplc@yahoo.com) हामी सन्तुलन स्थानान्तरण अनुरोध गर्न सक्छौं पहिलो हप्ता।

व्यक्तिगत व्यवसायका लागि ऋण चाहिन्छ? तपाईं आफ्नो इमेल संपर्क भने उपरोक्त तुरुन्तै आफ्नो ऋण स्थानान्तरण प्रक्रिया गर्न
ठीक।

Post a Comment