Saturday, November 6, 2010

शिक्षक नै सेक्सको लागि विद्यार्थीलाई मज्बुर बनाउने


पश्चिम बंगाल के माल्‍दा जिले में कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले एक टीचर को 8-12 साल के बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस टीचर के हॉस्टल में रहकर 42 बच्चे पढ़ाई कर रहे थे।
करीब एक साल तक अध्यापक का शोषण झेलने के बाद एक बच्चे ने हिम्मत जुटाई और अपने पिता को पत्र लिख दिया। जिसके बाद बच्चे के पिता और एक अन्य अभिभावक ने इंग्लिश बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी शिक्षक कौशिक दास को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी पिछले 12 साल से इंग्लिश बाजार में माल्दा कोचिंग सेंटर के नाम से कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता है। इस कोचिंग में हॉस्टल भी है जिसमें रहकर 8-12 आयु वर्ग के बच्चे पढ़ाई करते हैं।
हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे एक बच्चे ने अपने पिता को पत्र लिखकर कहा कि कौशिक बच्चों को सेक्स करने के लिए मजबूर करता है और मोबाइल पर अश्लील वीडियो भी दिखाता है। बात न मानने पर टीचर बच्चों को बेल्ट से पीटता है। यही नहीं वो बच्चों से अपना मसाज भी करवाता है।
पीड़ित बच्चे ने एक अन्य बच्चे को छोड़ने आए अभिभावक को अपने पिता के नाम पत्र दिया। दूसरे बच्चे ने भी अपने पिता को बताया कि उसके साथ भी शोषण हुआ है। इस पर दोनों बच्चों के अभिभावकों ने गुरुवार रात इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन में कौशिक दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शुक्रवार को कौशिक को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़ित बच्चों का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

0 comments:

Post a Comment