Saturday, November 6, 2010

बेटी के साथ स्पेन में ही रहेगी 10 वर्षीय मां


मैड्रिड. 10 साल की उम्र में मां बनने वाली रोमानियन लड़की एलिना की बच्ची का पिता सिर्फ 13 वर्ष का है। एलिना अब अपने बच्ची के साथ स्पेन में ही रहने वाली है। उसने पिछले हफ्ते ही इसे जन्म दिया था, जिसका नाम निकोलोटा रखा गया है। उसके रिश्तेदारों ने बताया कि वह तीन हफ्ते पहले एक शादी में शामिल होने और डिलीवरी के लिए रोमानिया से स्पेन आई थी। फिलहाल एलिना अपने घरवालों के साथ लैब्रिजा में रह रही है। उसका और उसकी बच्ची का स्थानीय परंपरा के मुताबिक 40 दिनों तक घर में रहने का कोई इरादा नहीं है।
उन्हें सार्वजनिक स्थानों पर घूमते हुए देखा जा चुका है। एलिना की मां ने कहा, एलिना और उसकी बच्ची स्पेन में ही रहेंगे क्योंकि एलिना और उसके ब्वॉयफ्रेंड का संबंध खत्म हो चुका है। हम बच्ची के जन्म से खुश हैं। ऐसी चीजें हमारे देश में सामान्य बात है।
वहां 10 साल की उम्र में लड़कियों की शादी हो जाती है, इसलिए समझ नहीं आ रहा कि लोग एलिना के मां बनने पर क्यों हैरान हैं। उधर सरकार में सामाजिक मामलों की मंत्री का कहना है कि जच्च और बच्च की देखभाल में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी।

1 comments:

म एडम्स KEVIN, Aiico बीमा plc को एक प्रतिनिधि, हामी भरोसा र एक ऋण बाहिर दिन मा व्यक्तिगत मतभेद आदर। हामी ऋण चासो दर को 2% प्रदान गर्नेछ। तपाईं यस व्यवसाय मा चासो हो भने अब आफ्नो ऋण कागजातहरू ठीक जारी हस्तांतरण ई-मेल (adams.credi@gmail.com) गरेर हामीलाई सम्पर्क। Plc.you पनि इमेल गरेर हामीलाई सम्पर्क गर्न सक्नुहुन्छ तपाईं aiico बीमा गर्न धेरै स्वागत छ भने व्यापार वा स्कूल स्थापित गर्न एक ऋण आवश्यकता हो (aiicco_insuranceplc@yahoo.com) हामी सन्तुलन स्थानान्तरण अनुरोध गर्न सक्छौं पहिलो हप्ता।

व्यक्तिगत व्यवसायका लागि ऋण चाहिन्छ? तपाईं आफ्नो इमेल संपर्क भने उपरोक्त तुरुन्तै आफ्नो ऋण स्थानान्तरण प्रक्रिया गर्न
ठीक।

Post a Comment