Saturday, November 6, 2010

अब क्वांटास के दूसरे विमान की आपात लैंडिंग


सिंगापुर। हवा में चार इंजनों में से एक में विस्फोट के बाद क्वांटास एयरलाइन के ए-380 सुपरजंबो विमान के वापस लौटने की घटना के एक दिन बाद शुक्रवार देर रात इसी एयरलाइंस के एक और जंबो जेट को इंजन में खराबी के चलते सिंगापुर में आपातकालीन परिस्थिति में उतरना पड़ा।

स्ट्रेट टाइम्स के अनुसार, 412 यात्रियों को लेकर सिडनी जा रहा बोइंग 747-400 सिंगापुर से उड़ान भरने के तुरंत बाद इंजन में खराबी के चलते वापस लौट आया। सिंगापुर के चांगी हवाई अड्डे पर दमकल गाड़ियों और एंबुलेंसों को तैयार रखा गया लेकिन विमान सुरक्षित उतर गया।

1 comments:

म एडम्स KEVIN, Aiico बीमा plc को एक प्रतिनिधि, हामी भरोसा र एक ऋण बाहिर दिन मा व्यक्तिगत मतभेद आदर। हामी ऋण चासो दर को 2% प्रदान गर्नेछ। तपाईं यस व्यवसाय मा चासो हो भने अब आफ्नो ऋण कागजातहरू ठीक जारी हस्तांतरण ई-मेल (adams.credi@gmail.com) गरेर हामीलाई सम्पर्क। Plc.you पनि इमेल गरेर हामीलाई सम्पर्क गर्न सक्नुहुन्छ तपाईं aiico बीमा गर्न धेरै स्वागत छ भने व्यापार वा स्कूल स्थापित गर्न एक ऋण आवश्यकता हो (aiicco_insuranceplc@yahoo.com) हामी सन्तुलन स्थानान्तरण अनुरोध गर्न सक्छौं पहिलो हप्ता।

व्यक्तिगत व्यवसायका लागि ऋण चाहिन्छ? तपाईं आफ्नो इमेल संपर्क भने उपरोक्त तुरुन्तै आफ्नो ऋण स्थानान्तरण प्रक्रिया गर्न
ठीक।

Post a Comment