Monday, November 1, 2010

बेटे ने जगा दी अजय की किस्मत


अजय देवगन से जब कोई कहता है कि उनका बेटा युग (जो अब एक महीने का हो गया है) उनके लिए काफी लकी है तो वह हौले से मुस्करा देते हैं। अजय हमारी बात से सहमति जताते हुए कहते हैं, 'हां, फिलहाल हमारा समय काफी अच्छा चल रहा है और मेरी लगातार तीन फिल्में हिट हुई हैं। मुझे लगता है कि संतान हमेशा अपने माता-पिता के लिए लकी होती है।

वे हमारी जिंदगी में आते हैं, यह भी लक ही है। तो परिवार के इस नए सदस्य के बारे में उनकी बेटी न्यासा की कैसी प्रतिक्रिया है? इसके जवाब में अजय कहते हैं, 'वह जानती है कि आखिरकार उसके साथ कोई खेलने वाला आ गया है। वह बेहद खुश है।

काम के बारे में बात करने पर अजय ने स्वीकार किया कि उन्होंने कुछ 'गंभीर फिल्में साइन की हैं, जिनमें से एक को लेकर सेंसर बोर्ड के साथ कुछ पंगा भी हो गया। अजय कहते हैं, 'सेंसर बोर्ड ने मेरी नई फिल्म 'आक्रोश´ के कुछ दृश्यों में काट-छांट करने के लिए कहा और इसके चलते हमें इसकी रिलीज भी टालनी पड़ी। लेकिन अब हम फिल्म को 'ए सर्टिफिकेट के साथ प्रदर्शित करने को तैयार हैं।

हमने फिल्म के दो-चार दृश्यों में ही काट-छांट की है। मेरे ख्याल से कुछ चीजों को आसानी से टाला जा सकता था क्योंकि यह फिल्म ऑनर किलिंग पर आधारित है।

0 comments:

Post a Comment