Thursday, January 27, 2011

'कभी मुझे सर-सर कहकर बुलाते थे शाहरुख़'


सलमान खान ने 1988 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी|वहीं शाहरुख़ खान ने 1992 में फिल्म 'दीवाना' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की|दोनों एक समय में बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे और एक दुसरे को भाई समान मानते थे|दोनों ने कुछ कुछ होता है,करण अर्जुन,हर दिल जो प्यार करेगा,हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में साथ काम किया था| मगर अब दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते|दोनों के रिश्तों में खटास तब आई जब इनके बीच तीन साल पहले कैटरीना की जन्मदिन पार्टी में झगड़ा हो गया था|एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि शाहरुख़ मेरे भाई समान हुआ करते थे,वह मुझे बॉलीवुड के संघर्ष के दिनों में सर कहकर पुकारते थे|मैंने शाहरुख़ को काम के लिए दर दर भटकते देखा है|अब वह बिल्कुल बदल चुके हैं|उन्होंने ये भी कहा कि अब भगवान ही आकर हमें दोस्त बना सकते हैं|वहीं करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण में शाहरुख़ खान ने कहा था कि सलमान मुझसे नाराज हैं तो इसमें मेरी गलती है|जिसके जवाब में सलमान ने कहा था शाहरुख़ पब्लिसिटी बटोरने के लिए माफ़ी मांगने का नाटक कर रहे हैं|

0 comments:

Post a Comment