Saturday, February 26, 2011

अनोखे अंदाज में निकल पड़ा ‘दुल्हन ढूंढों अभियान’ पर


बीजिंग। लोग कहते हैं कि पहले अच्छी सी नौकरी मिल जाए तो फिर शादी करेंगे। लेकिन यह साहब शादी के लिए इतने मरे जा रहे हैं कि नौकरी छोड़ निकल पड़े चीन की यात्रा पर।यकीनन घूमने नहीं, दुल्हन ढूंढने। शुआंगचेंग के रहने वाले 27 वर्षीय जिन यिंगकी ने इस ‘दुल्हन ढूंढों अभियान’ के लिए घर में ही एक बस भी तैयार की है, जिसका नाम लव बस रखा है।
इसपर उसका मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी लिखा हुआ है, ताकि इच्छुक लड़कियां उस सीधे संपर्क कर सकें। जिन ने कहा कि,‘मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि सफर कितना लंबा होगा लेकिन जानता हूं कि मेरे सपनों की रानी जल्द ही मिलेगी।’मैं बहुत ज्यादा कमियां निकालने वाला इनसान नहीं हूं लेकिन जिस लड़की की मुझे तलाश है वह मेहनती और नरम दिल होनी चाहिए। इसके अलावा उसे मेरी तरह ही घूमना भी पसंद हो।’ अब देखना यह है कि तलाश कब पूरी होती है।

0 comments:

Post a Comment