Thursday, February 24, 2011

दूल्हा ढूंढने के लिए नेट पर डाला बेटी का न्यूड विडियो


पेइचिंग।। चीन में एक महिला ने बेटी के लिए दूल्हा ढूंढने के लिए उसका न्यूड विडियो इंटरनेट पर डाल दिया। मां की इस हरकत पर खूब हंगामा हो रहा है। बताया जा रहा है कि 5 चर्चित साइट्स पर डाले गए इस विडियो को अब तक करीब 15 लाख लोग देख चुके हैं।विडियो में महिला को बेटी से कहते दिखाया गया है, ' देखो तुम कितनी बड़ी हो गई हो और मुझसे अभी भी पीठ धुलवाना चाहती हो। मैं तुम्हारे लिए एक योग्य पार्टनर ढूंढना चाहती हूं। बताओ तुम्हें उनमें किस तरह की काबिलियत चाहिए। 'महिला विडियो में यह भी कहती दिखती है कि मुझे एक भिखारी दामाद मंजूर है, बशर्ते वह तुम्हें नहलाने में मदद करे।इसके बाद 26 साल की युवती विडियो में कहती है, ' हैलो, मैं जेन लुलु हूं। मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। ऐसा मेरी बदसूरती की वजह से नहीं है। बदकिस्मती से मुझे कोई नहीं चाहता। तो क्या किया जाए? इसलिए मुझे एक सुयोग्य वर चाहिए। 'उधर, इंटरनेट यूजर्स महिला की इस हरकत से खासे नाराज हैं। एक ने मां की इस करतूत को शर्मनाक बताया, तो वहीं दूसरे ने इसे पब्लिसिटी स्टंड करार दिया और कहा कि लड़की को इससे कुछ मॉडलिंग कॉन्ट्रेक्ट जरूर मिल जाएंगे।लोगों के इस विरोध के बाद मां ने एक विडियो में जवाब दिया कि उसकी बेटी एक मॉडल और बॉडी आर्टिस्ट है। वह बॉयफ्रेंड के लिए स्ट्रगल कर रही है। मैं यह सब फन और अपनी बेटी को ऐसा दूल्हा दिलाने के लिए किया जो बाद में उसका इस्तेमाल न करे।

0 comments:

Post a Comment