Sunday, December 11, 2016

टूट गए हज़ारों दिल ! भाभी जी ने शादी कर ली, अब घर का क्या होगा ?


ऐसी ख़बर है कि फेमस टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शादी कर ली है। सौम्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ एक प्राइवेट समारोह में शादी की है। मुंबई टाइम्स की ख़बर के मुताबिक ये शादी कुछ दिन पहले हुई है। अख़बार के मुताबिक जब सौम्या टंडन से इस मामले पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, "मैं इसपर किसी तरह की टिप्पणी करना नहीं करना चाहती हूं। मैं अपनी ज़िंदगी को लोगों के लिए एक सवाल-जवाब वाला सेशन नहीं बनाना चाहती। मैं अपनी निजी ज़िंदगी में क्या करती हूं यह जानने का लोगों को कोई हक़ नहीं है। मैं अपनी निजी ज़िंदगी को पब्लिक का नज़रिया नहीं बनाना चाहती।" आपको बाते दें कि पिछले साल भी ऐसी खबरें आई थीं सौम्या शादी करने वाली हैं लेकिन उस समय ये शादी नहीं हो पाई थी। ऐसी ख़बर है कि सौम्या और सौरभ एक-दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते हैं। कुछ दिन पहले सौम्या का भी बयान आया था कि मैं बहुत खुश हूं कि सौरभ मेरी ज़िंदगी में हैं। हम दोनों अपने काम में बहुत बिजी हैं और जब भी हमें समय मिलेगा हम शादी कर लेंगे। सौरभ देवेन्द्र सिंह का होटल का बड़ा व्यवसाय है।

0 comments:

Post a Comment