Friday, December 16, 2016

सलमान और लुलिया की शादी हुई तय , 27 दिसम्बर को होगी शादी!


बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की शादी किसी नेशनल इशू से कम नहीं है। 50 साल के सलमान ने अपनी पूरी जवानी निकाल दी लेकिन शादी नहीं की। वो यूँ तो कई हसीनाओं से इश्क लड़ा चुके हैं लेकिन जब भी बात आई शादी करने की तो उन्होंने हमेशा हाय तौबा कर लिया। लेकिन अब दबंग खान के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी ख़ुश खबर आई है। सुनने में आया है की सलमान अब सच में शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं।
लंबे समय से सलमान खान और रोमानियन ब्यूटी इयुलिया वन्तुर का अफेयर चल रहा है। दोनों पिछले 2-3 साल से एक दुसरे को डेट कर रहें हैं। पहले तो सबको लगा की ये भी सलमान की बाकी गर्लफ्रेंड्स की तरह है जो आती हैं और जल्द ही चली भी जाती हैं लेकिन इस बार मामला थोडा अलग है। सलमान और इयुलिया की मोहब्बत बहुत सीरियस है और यही वजह है जो दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे लेजाने की सोची है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और इयुलिया की शादी इसी साल 27 दिसंबर यानी सलमान के जन्मदिन पर होगी
यूँ तो दोनों के शादी की खबरें लंबे समय से आ रही है लेकिन अब माना जा रहा है की इस बार बात पक्की है। दोनों हाल ही में एक साथ प्रिटी जिंटा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे जहाँ सबकी नज़रे इन पर ही टिकी थी। इयुलिया को सलमान खान के पूरे परिवार के साथ एअरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। वो एक अच्छी बहु की तरह सलमान की माँ को पकडे मुंबई एअरपोर्ट के बाहर निकली। इसके पहले सलमान के जन्मदिन पर हम इयुलिया को पूरे परिवार के साथ देख चुके है। जो विडियो लीक हुआ था उसमें साफ दिख रहा था की कैसे सलमान ने अपने हांथों से इयुलिया को केक खिलाया था।
खैर सोचने वाली बात ये है की सलमान खान जो अब तक अपनी शादी को टालते आयें हैं वो आखिर शादी के लिए कैसे माने। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान को शादी के लिए उनकी माँ ने मनाया है। सलमान की माँ की तबियत खराब चल रही है और उन्होंने सलमान को शादी के लिए फ़ोर्स किया। सलमान अपनी माँ को मना नहीं कर पाए और कर दिया शादी करने का वादा।

0 comments:

Post a Comment