Thursday, March 31, 2011

शादी की सालगिरह में केक का कमाल


वाशिंगटन। अपनी शादी की सालगिरह पर खुशियां तो हर कोई मनाता है। मगर अमेरिका के एक अश्वेत जोड़े ने कुछ अलग हटकर अपनी शादी की सालगिरह मनाई।टेक्सास के डालास में रहने वाली 35 वर्षीया चिडी ओगबुटा ने इस दिन के लिए अपने ही आकार का विशेष केक बनवाया और अपने पति, इनोसेंट के साथ इसे काटकर खुशियां मनाई। यह उनकी शादी के दसवीं सालगिरह थी। पांच फीट लंबे कई परतों के इस केक को चार लोग अंदर लेकर आए।चिडी ने बताया कि मुझे बचपन से ही गुडि़यां बहुत आकर्षित करती हैं। इसलिए मैंने अपनी हसरतों को पूरा करने के लिए जीवन के इस खास दिन को चुना। मैंने इनोसेंट को अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया तो उन्होंने मेरे लिए इस शानदार केक का इंतजाम किया। उन्होंने कहा कि मैं कई महीनों से ऐसे केक बनाने वाले की तलाश में थी जो मेरे सपने को पूरा कर सके। पहले हमारी योजना हम दोनों का अलग-अलग केक बनवाने की थी। मगर एक केक को बनने के लिए कम से कम पांच हफ्ते का समय चाहिए था और हमारे पास समय की कमी थी, इसलिए इनोसेंट का केक नहीं बन पाया। इस केक का वजन 180 किलो है।

0 comments:

Post a Comment