Wednesday, March 30, 2011

कॉलेज की छत पर स्टूडेंट ने किया सेक्स, यूनिवर्सिटी में बवाल


अमेरिका की प्रतिष्ठित कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी की एक 12 मंजिला इमारत की छत पर छात्रों के सेक्स करते हुए फोटो सामने आने पर यूनिवर्सिटी प्रशासन सकते में है। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।यूनिवर्सिटी की एक 12 मंजिला इमारत की छत पर सेक्स करते हुए इस जोड़े को सैंकड़ों लोगों ने देखा। सेक्स कर रहे इस जोड़े ने खुद को देख रहे लोगों कि कोई परवाह नहीं की। यही नहीं वो नग्न अवस्था में ही छत के किनारे पर आ गए ताकि लोग उन्हें खुलकर देख सके।इन छात्रों के फोटो यूनिवर्सिटी में सनसनी बन गए हैं। जैसे ही यूनिवर्सिटी के अधिकारियों के संज्ञान में मामला आया उन्होंने आनन-फानन में इसकी जांच शुरु कर दी।यह फोटो शनिवार को लिए गए बताए जाते हैं। फोटो में यूनिवर्सिटी के लॉस एंजेलिस स्थित 12 मंजिला फिलिप्स हॉल पर सेक्स करते हुए यह जोड़ा दिखाई दे रहा है।
हालांकि यूनिवर्सिटी के अधिकारियों का कहना है कि जो महिला कॉलेज की छत पर है वो यहां की छात्रा नहीं है। तस्वीरों में दिखाई दे रहे पुरुष की भी अभी पहचान नहीं हुई है।जिस इमारत पर इन दोनों ने सेक्स किया उसमें स्कूल ऑफ एजूकेशन चलता है और यह कैंपस की दूसरी सबसे ऊंची इमारत है। बताया जा रहा है कि दोनों यह हरकत दिन में ही कि और जिस वक्त वो छत पर सेक्स कर रहे थे उसी वक्त नीचे एक कार्यक्रम चल रहा था जिसमें सैंकड़ों छात्र शामिल थे।

यही नहीं यदि यह जोड़ा ईमारत के बीच में रहा होता तो उन्हें किसी ने देखा भी नहीं होता लेकिन वो तो जान बूझकर किनारे पर आ गए थे ताकि जब वो सेक्स कर रहे हों तो लोग उन्हें देख रहे हों।

0 comments:

Post a Comment