Wednesday, May 16, 2012

उह...आह...आउच...तो महिलाए सेक्स के दौरान इसलिए करती हैं आवाज


उह...आह...आउच...महिलाएं सेक्स के दौरान अक्सर ऐसी आवाजें निकालती हैं। सेक्स संबंधों के दौरान इस तरह की आवाजें निकालते हैं, तो कुछ ऐसे भी है जो इस तरह की आवाजे सुनना पसंद करते हैं। क्योंकि इस तरह की आवाजें आनंद की अभिव्यक्ति को प्रकट करती हैं।





यह मनोरंजन की चरमअवस्था है। एक ऐसा तरीका जब इंसान मदहोशी के संसार में चला जाता है। सेक्स का नशा इस तरह से प्रकट होता है। गेल ब्रेवर और कोलिन ए हैंडी इंसानों के सेक्सुअल व्यवहार पर शोध करते हुए सेक्स के दौरन इस तरह की आवाजों के कारणों को जानने का प्रयास किया है। दोनों ने अपने शोध में सेक्सुअली एक्टिव हेट्रोसेक्सुअल महिलाओं की सेक्सुअल लाइफ और उनकी आदतों को जानने का प्रयास किया है।





जब महिलाओं से इस यह पूछा गया कि क्या वे सेक्स के दौरान इस तरह की वोकॅलाइजेशन को अपने सेक्स चरमोत्कर्ष से जोड़कर देखती हैं? अधिकांश महिलाओं ने इस बात का उत्तर हां में दिया लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हां लेकिन वे लेकिन यह पूरी तरह से उनका अपना सेक्सुअल अनुभव नहीं है।





महिलाओं में आर्गज्म में अधिकांशत: फोर प्ले के दौरान अधिक देखा जाता है। इस दौरान महिलाओं में सेक्सी आवाजें सुनी जाती है। और यह मेल एजुकुलेशन के ठीक पहले और बाद में अधिक होता है। महिलाए ऐसी आवाजें उस वक्त अधिक निकालती है जब पुरुष अपने चरम पर होता है।

0 comments:

Post a Comment