Sunday, May 13, 2012

यह कंपनी करवाएगी 'डिप्‍लोमा इन प्रॉस्‍टीट्यूशन'!

अब वह दिन ज्यादा दूर नहीं हैं जब वेश्‍याएं अपने ग्राहकों के पास जाएंगी और अपना सर्टिफिकेट दिखाकर कहेंगी कि उनके पास वेश्‍यावृत्ति का डिप्‍लोमा है।



स्पेन की एक फर्म ने एक प्रोफेशनल कोर्स शुरू करने की घोषणा कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। कोर्स भी कोई ऐसा-वैसा नहीं है बल्कि वेश्यावृति में डिप्लोमा। इतना ही नहीं कंपनी ने कोर्स जॉब की गारंटी भी लेने की बात कही है।



कंपनी के अनुसार इस कोर्स सर्टिफिकेट का मतलब होगा कि उन्हें सेक्स खिलौनों का इस्तेमाल करना बेहतर आता है। साथ ही वे अपने ग्राहकों को यह भरोसा भी दिला पाएंगी कि उनके साथ यौन संबंध बनाने से उन्हें किसी यौन संक्रमण का खतरा नहीं होगा।



कंपनी अपने स्टूडेंट्स को सेक्स टॉयज का बेहतर इस्तेमाल करना व कामसूत्र के कई आसनों के बारे में बताएगी। स्पेनिश कंपनी वेलेनिका जहां कोर्स में स्नातक कर चुकीं वेश्याओं को नौकरी तक की गारंटी दे रही है वहीं यह भी कह रही है कि अगर स्टूडेंट्स को कोर्स के बाद कोई फायदा नहीं हुआ तो संस्थान उनका पैसा वापस कर देगी।



कंपनी के दावों पर यकीन किया जाए तो उसके अनुसार रोज दो घंटा पढ़ाए जाने वाले इस एक हफ्ते के कोर्स के लिए 19 से 45 आयुवर्ग के 95 लोगों ने आवेदन किया है। वैसे दुनिया भर में इस तरह के कोर्स को शुरू किए जाने की खूब आलोचना की जा रही है।

0 comments:

Post a Comment