Monday, August 5, 2013

टाइम्स स्क्वॉयर पर न्यूड पेंटिंग




यह नजारा है न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर का। न्यूड पेंटर ऐंडी गोलब ने पूरी तरह से न्यूड दो मॉडल्स की बॉडी को किया पेंट। बहुत से लोगों को ऐंडी की 'आर्ट' पसंद आई, तो कुछ लोग मुंह बनाकर आगे बड़ गए। आगे देखिए न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें
इस न्यूड मॉडल का नाम है जिएना जेम्स। बॉडी पेंटर ऐंडी ने कुछ ही पलों में अपना काम पूरा कर लिया। टाइम्स स्क्वॉयर पर घूमने आए लोगों ने उनकी इस आर्ट को खूब इंजॉय किया। 

जेम्स अकेली नहीं थी, जिन्होंने न्यूड होकर बॉडी पेंटिंग कराई। आगे देखिए और जानिए कि कौन था उनके साथ। 

जिस दौरान पेंटर ऐंडी इन मॉडल्स की बॉडी पेंट कर रहे थे, उस दौरान मीडिया भी वहां मौजूद था। न्यूज 5 की रिपोर्टर इस घटना को कवर कर रही थी।

आगे देखिए, कि बॉडी पेंट कराने के लिए मॉडल किस तरह से पब्लिकली न्यूड हो गई। पहले तो दोनों मॉडल टॉपलेस थे। दोनों के शरीर के ऊपरी हिस्से को जब पेंट कर लिया गया, तो दोनों ने बाकी बचे कपड़े भी उतार लिए। जी हां, उनके शरीर पर एक कतरन भी बाकी नहीं रही थी।

आगे की तस्वीर देखकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे। 2 साल पहले ऐंडी को पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया। अब उनकी वापसी इस शर्त पर हुई थी कि उन्हें रात को ही अपनी आर्ट का प्रदर्शन करने की इजाजत मिलेगी।मगर बाद में स्थानीय प्रशासन ने उन्हें यह छूट दे दी कि वह दिन में भी ऐसा कर सकते हैं, लेकिन अपने प्रोग्राम के बारे में उन्हें पहले से जानकारी देनी होगी।कुछ लोगों को उनका काम पसंद नहीं आता। वे कहते हैं कि उनकी बॉडी पेंटिंग में कुछ भी खास नहीं है, सिवा इस बात के कि वह न्यूड मॉडल यूज करते हैं।\मगर ऐंडी को बहुत से लोगों का समर्थन भी मिलता है। 

यह है अनोखा संसार।
ऐंडी अपने साथ दो मॉडल्स लाए थे। एक महिला और एक पुरुष। दोनों ने बेझिझक लोगों के सामने कपड़े उतारे और बॉडी पेंटिंग कराने लग गए।

आगे देखिए कि 10 जुलाई, 2013 को कैसे ये न्यूड मॉडल टाइम्स स्कवॉयर पर बॉडी पेंटिंग करा रहे थे और दूसरी तरफ एक न्यूज रिपोर्टर इस घटना को लाइव कवर कर रही थी। 

0 comments:

Post a Comment