Tuesday, August 6, 2013

ऐश्वर्या अपने आइटम डांस से करेंगी सबको कायल

Aishwarya rai bachchan
अब ऐश्वर्या अपने आइटम डांस से करेंगी सबको कायल
मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिनके चाहने वालों की लिस्ट में कभी भी कोई कमी नहीं हुई है। ऐश्वर्या राय के शादी करके बच्चन परिवार का हिस्सा बन जाने के बाद भी लोग उन्हें फिल्मी पर्दे पर अभिनय करते देखने के लिए तरसते हैं। बस अब और इंतजार नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'रामलीला' में आइटम डांस करते हुए नजर आएंगी जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली को ऐसा लगता है कि उनकी फिल्म 'रामलीला' में आइटम नंबर के साथ न्याय केवल ऐश्वर्या राय बच्चन कर सकती हैं। वैसे ऐश्वर्या पहले भी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 'निम्बो ड़ा' 'ढोली तारो' और 'डोला रे' जैसे कई सुपरहिट डांस नंबर कर चुकी हैं। यदि आइटम नंबर की बात की जाए तो फिल्मो 'बंटी बबली' के आइटम सांग 'कजरा रे' पर आइटम डांस करके ऐश्वर्या राय बच्चन ने हजारों दर्शकों को अपना कायल बना लिया था।
ऐसा लगता है कि जैसे आजकल बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड आ ग्या है जिसमें अपने समय में हिट रह चुकी एक्ट्रेस सालों बाद बॉलीवुड में आइटम सांग के जरिए कमबैक करती है। हाल ही में सिल्वर स्क्रीन से दूर रही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अयान मुखर्जी की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के आइटम सांग आगरा से घाघरा में आइटम डांस करके फिर से अपने चाहने वालों को अपना कायल बना लिया। फिल्म 'आजा नच ले' से माधुरी दीक्षित ने सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक तो किया पर उनके प्रशंसकों की तारीफ उन्हें आइटम सांग 'आगरा से घाघरा' के बाद ही मिली। ऐश्वर्या राय बच्चन से भी लोगों को माधुरी दीक्षित जैसी ही कुछ उम्मीदें हैं कि वो फिर से एक बार बॉलीवुड में अपना मुकाम बना पाएंगी।

0 comments:

Post a Comment