Sunday, August 4, 2013

जब अश्लील वीडियो ने हिला दी इंडस्ट्री,शर्मसार हुई कैट, बिपाशा, प्रीटि



 
कॉन्ट्रोवर्सी और बॉलीवुड का मानो चोली-दामन का साथ है। कोई अपने लिए कॉन्ट्रोवर्सी खुद पैदा करता है तो किसी के लिए इससे बड़ी शर्मिंदगी की बात और कोई नहीं हो सकती। बॉलीवुड सितारे कई बार अश्लील एमएमएस के चक्कर में फंसे हैं। क्योंकि जब ऐसी वीडियोज़ लीक होते हैं, तब पूरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि इनकी फैन फॉलोइंग भी हिल जाती है। इन कॉन्ट्रोवर्सी वाले सकेंड्लस में बिपाशा, प्रीटि, कैटरीना की बहन के अलावा कई सितारे हैं। गलत तरीके से इनके एमएमएस जब मार्किट में पहुंचे, तब इंडस्ट्री में तहलका मच गया।
पूनम पांडे ने ट्विटर और फेसबुक पर बिकिनी बदलते हुए एक वीडियो डाला। बाद में पूनम ने माना कि यह वीडियो एक मैगज़ीन की फोटोशूट के लिए था।
 दुनियाभर में अपने नाम से भेजे जा रहे सेक्स एमएमएस से एमटीवी रोडीज तमन्ना ने भी नाराज़गी जताई।

फरदीन खान और कोइना मित्रा का अश्लील वीडियो

रिया सेन और अश्मित पटेल के सेक्स एमएमएस ने भी चारों ओर हंगामा मचा दिया था।
जब शाहिद और करीना की ऐसी तस्वीरें अखबार मे छपी, तब दोनों ने यह मानने से मना कर दिया कि यह तस्वीर इनकी है
कैटरीना की बहन इज़ाबेल का भी सेक्स वीडियो लीक  हुआ। लेकिन कैटरीना इज़ाबेल के बचाव में आगे आईं और बोलीं कि यह उनकी बहन नहीं है।
साल 2005 में प्रीटी जिंटा का एक क्लिप इंटरनेट पर घूम मचा चुका है। इस क्लिप में प्रीटी जिंटा को नग्न हालत में फव्वारे के नीचे नहाते दिखाया गया।
साक्षी तलवार एमएमएस
जब शाइनी आहूजा 
अभिनेता अमन वर्मा भी कास्टिंग काउच के आरोप में पकड़ा गया था।
पर अपनी नौकरानी के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा ता तब उनका करियर बर्बाद हो गया था।
बिपाशा बसु और अमर सिंह: बिपाशा बसु और अमर सिंह की यौन संबंधित बातों की ऑडियो टेप भी जब मीडिया के हाथ लगी, तब चारों ओर हलचल मच गई


मधुर भंडारकर और प्रीति जैन सेक्स कांड: अभिनेत्री प्रीति जैन यौन ने भी फिल्ममेकर मधुर भंडारकर पर उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप लगाए थे।
 

अभिनेता अमन वर्मा भी कास्टिंग काउच के आरोप में पकड़ा गया था।


मधुर भंडारकर और प्रीति जैन सेक्स कांड: अभिनेत्री प्रीति जैन यौन ने भी फिल्ममेकर मधुर भंडारकर पर उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप लगाए थे।
SCANDAL: जब अश्लील वीडियो ने हिला दी इंडस्ट्री,शर्मसार हुई कैट, बिपाशा, प्रीटि
शक्ति कपूर स्टिंग ऑपरेशन: एक प्रमुख हिंदी चेनल ने शक्ति कपूर पर एक स्टिंग ऑपरेशन किया था जिसमें शक्ति एक अभिनेत्री से यौन संबंधित बातें कर रहे थे और फेवर्स मांग रहे थे।

 
वीना मलिक का अश्लील एमएमएस भी सुर्खियां बटोर चुका है

0 comments:

Post a Comment