Sunday, August 4, 2013

फैशन के चक्कर में ये एक्ट्रेसेस कर बैठीं भूल और सबके सामने हो गईं शर्मिंदा!

फैशन के चक्कर में ये एक्ट्रेसेस कर बैठीं भूल और सबके सामने हो गईं शर्मिंदा!
एक्ट्रेसेस फैशन की इतनी दीवानी हैं कि इसके लिए कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचातीं। उन्हें हर हाल में फैशनेबल दिखने का भूत सवार होता है और इसके लिए वह ऐसे ड्रेसेस पहन लेती हैं या ऐसे फैशन ट्रेंड्स फॉलो कर लेती हैं कि कई बार उन्हें सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदगी झेलनी पड़ जाती ,फीमेल सेलिब्रिटीज के बीच ऐसा ही फैशन ट्रेंड कॉमन है जिसे कमांडो फैशन कहते हैं। इस ट्रेंड को फॉलो करने में चक्कर में यह सेलेब्स अंडरगार्मेंट ही नहीं पहनते और इन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं।
फोटोग्राफर्स वैसे भी किसी इवेंट में इनकी एक झलक को कैमरे में कैद करने का मौका नहीं छोड़ते, ऐसे में उनकी ऐसी तस्वीरें क्लिक करने का मौका वह कैसे छोड़ सकते हैं।
हाल ही में आलिया भट्ट का नाम इस फैशन को अपनाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शुमार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पिछले दिनों दिल्ली में हुए ब्राइडल फैशन वीक में रैंप पर वॉक करने के लिए आलिया ने भी इसी ट्रेंड को फॉलो किया।
कहा जा रहा है कि आलिया ने यह डिसीजन इसलिए लिया क्योंकि वह अपनी पहली रैंप वॉक को हॉट बनाना चाहती थीं और इसके लिए उन्हें अंडरगार्मेंट पहनना ही मंजूर न था। आलिया का यह डिसीजन उन्हें सुर्ख़ियों में ले आया और रैंप पर उनकी वॉक ने फैशन ब्लंडर का रूप ले लिया।
वैसे आलिया ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां ऐसा कर चुकी हैं और इनकी तस्वीरें सामने आने से हंगामा मच गय

आलिया भट्ट
याना गुप्ता
इस ट्रेंड को फॉलो करके सबसे ज्यादा चर्चा याना ने ही बटोरी थी। यह तस्वीरें हर तरफ वायरल हो गईं थी और याना ने स्वीकार किया था कि जल्दबाजी में उन्होंने अंडरगार्मेंट नहीं पहना था और ऐसे ही इवेंट में आ गई थीं।
सोनाली बेंद्रे भी इस वजह से सुर्ख़ियों में आई थीं। वह यह तस्वीरें सामने आने की वजह से बहुत सुर्ख़ियों में आ गई थीं और बेहद दुखी हो गई थी
साउथ की एक्ट्रेस नमिता भी ऐसा कर चुकी हैं।
शमिता शेट्टी
अपनी प्रोड्यूस की हुई फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में प्रीति झंगियानी भी कुछ ऐसे पहुंची थीं जिसकी वजह से वह तरफ चर्चा का विषय बन गई थीं। उन्हें अपने करियर के दौरान शायद इतनी पब्लिसिटी नहीं मिली थी जितनी इस वजह से मिली थ
बड़बोली राखी सावंत एक फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर इतनी तंग पेंट पहनकर पहुंची कि सबको खुद बी खुद अंदाजा हो गया कि उन्होंने क्या किया है।
हॉलीवुड एक्ट्रेस ए
एक समय नीतू चंद्रा भी ऐसा कर बेहद पब्लिसिटी बटोर चुकी हैं।
ना हाथवे भी इस ट्रेंड को फॉलो करने वाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शुमार हैं।
कंगना रनौत ने भी एक रैंप वॉक के लिए इस ट्रेंड को फॉलो कर सबके होश उड़ा दिए थे।
उनकी व्हाइट ड्रेस पहले से ही बेहद रिवीलिंग थी और ऊपर से उसमें कंगना ने नीचे कुछ नहीं पहना थ
कभी करीना भी इस ट्रेंड को फॉलो करने की हिम्मत दिखा चुकी हैं।
कभी करीना भी इस ट्रेंड को फॉलो करने की हिम्मत दिखा चुकी हैं।

0 comments:

Post a Comment