Sunday, December 25, 2016

पर्दे पर दिखेगी सनी लियोन के पोर्न स्टार बनने की कहानी, कौन होगी हीरोइन?


अगर सनी लियोन के जिंदगी पर कोई फिल्म बनें तो आप किसे उनका रोल निभाते देखना चाहेंगे? सोचिए बॉलीवुड की कौन-सी अभिनेत्री उनके रोल को बखूबी निभा पाएगी? परेशान मत होइए क्योंकि इसका जवाब खुद सनी लियोन ने दे दिया है।
अखबार मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी अपनी जिदंगी पर आधारित फिल्म में विद्या बालन को उनका रोल निभाते देखना चाहती हैं। सनी का ऐसा मानना है कि केवल विद्या ही उनका किरदार अच्छे से निभाकर रोल के साथ न्याय कर सकती हैं क्योंकि उन्होंने 'डर्टी पिक्चर' में सिल्क स्मिता के किरदार को बखूबी निभाया था। हालांकि ये तय नहीं हुआ है कि फिल्म की हीरोइन कौन होगी।
सूत्रों की मानें तो एकता कपूर सनी लियोन की बायोपिक से जुड़ सकती हैं। यह फिल्म सनी की असल जिंदगी की कहानी कहने के साथ असल किरदारों को भी पर्दे पर लाएगी। सनी के पति डेनियल और उनकी लव स्टोरी के अलावा उनके पोर्न स्टार बनने की कहानी भी इसमें होगी। दोनों की शादी और सनी की बॉलीवुड में एंट्री को भी प्रमुखता से दिखाया जाएगा।
आपको बता दें कि कुछ समय पहले ख़बर आई थी कि सनी अपनी बॉयोपिक में खुद एक्टिंग करती नजर आएंगी। लेकिन अब लग रहा है कि शायद उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है।

0 comments:

Post a Comment