Monday, December 26, 2016

कैटरीना ने खुद किया खुलासा,..प्यार में मुझे मिला धोखा!


फिल्मकार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आईं कैटरीना कैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राजों का खुलासा किया। इस शो में कैटरीना, अनुष्का शर्मा के साथ आईं थीं। दोनों ने फिल्म 'जब तक है जान' में साथ-साथ काम किया था और यह पहली बार था जब दोनों किसी शो में एक साथ आईं
करण के शो में कैटरीना से अपने लव लाइफ के बारे में काफी बातें की और खुलकर की। जब उनसे पूछा गया कि क्या प्यार में कभी धोखा मिला है, तो उन्होंने कहा हां...! आपको बता दें कटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोनों के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड में काफी दिन बनी रही ...दोनो एक साथ विदेश में छुट्टियां मनाते भी देखे गए थे। स्पेन के एक बीच पर दोनों की खींची गई एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल भी हो गई थी।
बाद में रणबीर-कटरीना के ब्रेकअप की ख़बरें आईं...हालांकि कॉफी विद करण में कटरीना ने ये नहीं बताया कि वो किस ब्रेक-अप की बात कर रही हैं। करण जौहर के एक सवाल के जवाब में कैटरीना ने साफ-साफ कहा कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद उन्हें मीडिया में आ रही खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्हें तो उस समय अपनी जिंदगी में हो रहे बदलाव की चिंता थी।
सलमान ख़ान को लेकर कैटरीना से पूछा गया कि यदि सलमान एक डिश होते, तो वे उन्हें किस डिश के तौर पर देखती। इसपर कैटरीना ने कहा ‘इट्स ट्रिकी'। कैटरीना ने ये भी खुलासा किया कि वह सलमान खान को तब से जानती है जब वे 17 साल के थे।
कैटरीना ने शो में कहा कि अक्षय कुमार ने एक बार उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही थी। दरअसल, कैटरीना रक्षाबंधन के दिन फिल्म 'तीस मार खान' के 'शीला की जवानी' गाने की शूटिंग कर रही थीं। उस दिन कई लोगों के हाथों पर राखी बंधी थी। कैट को बहुत बुरा लग रहा था कि वह किसी को राखी नहीं बांध रही हैं। उन्होंने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या वह उनके राखी भाई बनेंगे इस पर मजाकिया अंदाज में अक्षय ने कहा, 'कैटरीना थप्पड़ खाओगी?' कैटरीना को राखी बांधने की ख्वाहिश का जवाब मिल चुका था।

0 comments:

Post a Comment