Thursday, December 8, 2016

60 के दशक में जब शर्मिला ने दिए बिकिनी पोज!!!!


फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पर ऐसा था शर्मिला टैगोर का अंदाज। फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पर ऐसा था शर्मिला टैगोर का अंदाज...... आज के दौर पर बिकिनी और स्विमसूट पहनना आम बात हैं,लेकिन 60 से 80 के दशक में बेहद कम एक्ट्रेस बिकिनी पहने कैमरे में आने के लिए तैयार होती थी। 60 के दशक में शर्मिला टैगोर पहली बार बिकिनी पहन दर्शकों के सामने आईं। शर्मिला का ऐसा अंदाज दर्शकों को रास नहीं आया और वह विवादों में फंस गईं।बनीं पहली बिकिनी गर्ल...
मिला कॉन्ट्रोवर्सी का फायदा... 1966 शर्मिला के करियर में नील का पत्थर साबित हुई। इस साल उनकी 5 फिल्में(अनुपमा,देवर,सावन की घटा,नायक,ये रात फिर न आएगी)रिलीज हुई। पांचों फिल्में में बेहतरीन परफॉर्मेंस सराही गई। सुनने पड़े थे लोगों के ताने कुछ सालों पर जब इसी फोटोशूट से जुड़ा सवाल शर्मिला से किया गया तो उन्होंने कहा था,"हे भगवान!हमारा समाज उस वक्त बहुत रूढ़िवादी था!मुझे कोई आइडिया नहीं कि मैंने ऐसा क्यों किया?कुछ ने मुझे ताने सुनाए तो बाकियों ने जबरदस्त लाइमलाइट बटोरने का आरोप लगाया। मुझे इससे नफरत है। उस वक्त मैं जवान थी और कुछ नया और एक्साइटिंग करना चाहती थी।"

0 comments:

Post a Comment