Friday, July 26, 2013

कैटरीना से पहले 5 लड़कियां घुमा चुके हैं 'दिलफेंक' रणबीर, जानिए कौन हैं वे!

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर रणबीर कपूर के इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ इश्क में गिरफ्त होने की ख़बरें आ रही हैं। हर मैगज़ीन,अख़बार और चैनल पर इनके अफेयर की चर्चा जोरों पर हो रही है। वैसे चर्चा हो भी क्यों न, रणबीर और कैट आजकल हर जगह साथ साथ जो नजर आ रहे हैं। दोनों पहले इसी महीने स्पेन,दुबई की यात्रा पर गए।
काफी लंबी छुट्टियां यहां मनाने के बाद जब दोनों वापस मुंबई आये तो हर तरफ साथ-साथ ही नजर आये। कैट ने अपना 29 वां जन्मदिन भी रणबीर के साथ मनाया।अब दोनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं। ख़बरें तो यह भी हैं कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस हैं और जल्द ही ऑफिशियली भी अपना रिश्ता कुबूल करने वाले हैं। वैसे ऐसा नहीं है कि दोनों का यह पहला पहला प्यार हो। कैटरीना का नाम इससे पहले सलमान खान के साथ जुड़ता था।
दोनों का तकरीबन तीन साल पहले ही ब्रेक अप हो चुका था जिसके बाद कैट रणबीर से जुड़ गईं। वहीं रणबीर तो बॉलीवुड के आशिक आवारा की इमेज रखते हैं। उनका नाम एक नहीं न जाने कितनी लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। इंडस्ट्री में जब से रणबीर ने कदम रखा है तब से उनकी लव लाइफ चर्चा का विषय रही है।
रणबीर की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और कई गईं। ऐसे में वह कैट के साथ कितने कमिटेड रहते हैं यह तो वक्त ही बताएगा। रणबीर के पास्ट पर नजर डाली जाए तो कैटरीना उनकी लाइफ में छटवीं गर्लफ्रेंड कही जा सकती हैं।
अवंतिका मलिक: जी हां इमरान खान की पत्नी अवंतिका भी एक समय रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। कहा जाता है कि जब वह जस्ट मोहब्बत में एक्टिंग कर रही थीं तब रणबीर उनपर लट्टू थे। वह अक्सर उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंच जाया करते थे।अवंतिका को उनमें कोई खास दिलचस्पी नहीं थी और वह उन्हें छोड़कर इमरान के साथ जुड़ गईं।
रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में एक साथ एंट्री की थी।  अफवाहें थीं कि तब रणबीर-सोनम काफी करीब आ गए थे मगर दोनों अपना रिलेशनशिप पब्लिकली कुबूलना नहीं चाहते थे। बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और सोनम ने करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विथ करण' में रणबीर का खूब मजाक उड़ा
नंदिता मेहतानी: करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर की पहली पत्नी नंदिता मेहतानी का भी रणबीर कपूर के साथ नाम जुड़ चुका है। बताया जाता है कि रणबीर और नंदिता तब करीब आये थे जब नंदिता अपने पति से अलग हो गई थीं।
नर्गिस फखरी: फिल्म 'रॉकस्टार' के जॉर्डन और हीर का असल ज़िंदगी में भी अफेयर रह चुका है। बताया जाता है कि 'रॉकस्टार' की शूटिंग के दौरान रणबीर और नर्गिस एक-दूसरे के काफी नज़दीक आ गए थे। लेकिन जब तक दोनों का अफेयर लोगों की जुबान पर आता, वे अलग हो गए।
दीपिका पादुकोण: पर्दे परी रणबीर-दीपिका की हिट जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों ने यह अनुमान लगा लिया कि असल ज़िंदगी में भी दोनों की अच्छी कैमिस्ट्री है। ये दोनों एक हर जगह साथ दिखते थे और अपने रिलेशन को लेकर ये काफी ओपन भी थे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बाद में दीपिका ने एक चैट शो में ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया। दीपिका का कहना था कि रणबीर उन्हें धोखा देते थे, इसलिए उन्होंने ब्रेकअप किया।
कैटरीना कैफ: रणबीर और कैटरीना की मुलाकात फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट पर हुई थी। पिछले काफी समय से कैटरीना और रणबीर एक दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं। हाल ही में स्पेन के बीच पर छुट्टियां मनाते हुए दोनों की सीक्रेट तस्वीरें सामने आई हैं।

0 comments:

Post a Comment