Wednesday, February 23, 2011

'मैं स्लिम हो गई हूं, अब मुझे चाहिए ज्यादा सेक्स'


कैरी कटोना का कहा है कि डासिंग ऑन आइस शो में भाग लेकर उनकी बॉडी पहले से बहुत ज्यादा स्लिम हो गई है और अब उन्हें अपने जीवन में एक नए पुरुष की जरूरत महसूस हो रही है।रविवार को स्केटिंग शो शुरु करने वाली रियलटी टीवी स्टार कटोना ने टीवी बिज से बात करते हुए कहा कि सभी मुझे बाहर ले जाकर मेरे साथ सेक्स करने के इच्छुक हैं। सच तो यह है कि मैं भी बहुत ज्यादा सेक्स करना चाहती हूं।दो बार तलाक ले चुकी 30 वर्षीय कटोना ने कहा कि इन दिनों पुरुष बुरी तरह उसके पीछे पड़े हुए हैं। कटोना कहती है, एक स्मार्ट युवक ने गली में मेरा पीछा किया और फोन नंबर मांगा, अगर मैंने उसे नंबर दे दिया होता तो मैं सेक्स शॉप में शॉपिंग कर रही होती।ऐसा नहीं है कि कटोना सेक्स करना नहीं चाहती। वो कहती है कि मैं भी डेट करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मार्क क्रॉफ्ट और पूर्व वेस्टलाइफ स्टार ब्रायन मैकफिडेन की पत्नी रही कटोना कहती है कि आप जितने रिलेशंस बनाते हैं आपको उतने ही नए अनुभव होते हैं।

0 comments:

Post a Comment